Monday, April 28, 2008

मुझे रंग दे

मुझे रंग दे - 3 ओ रंगरेज चुनरिया सतरंगी -2
मैया को जा के उड़ाऊँ, चुनरिया सतरंगी - 2
(चुनरिया सतरंगी, जै माँ) - 2 चुनरिया सतरंगी

चुनरिया सतरंगी - 3 मुझे रंग दे ओ...............2

एक रंग, रंग दे भक्ति का-2 दूजा रंग रंग दे मुक्ति का - 2
तीजा रंग रंग दे शक्ति का........ओडडडडड तीजा रंग.......

तुझको क्या समझाऊँ, अरे तुझको क्या समझाऊँ
चुनरिया सतरंगी - 3 मुझे रंग दे ओ........

चौथा रंग बलिदान का रंग दे -2
रंग पाँचवा दान का रंग दे- 2, छठा रंग सम्मान का रंग दे
ओडड सातवाँ प्रेस मिलाऊँ डडडड हो डडडड -2

बाग बाग से कलियाँ लाऊँ -2
मैया के चरणों में चड़ाऊँ -2
तिलक लगाऊँ ज्योति जगाऊँ, मैं रुठी मां को मनाऊँ
चुनरिया सतरंगी-2 मुझे रंग दे ओ........

शेरों वाली की, जो हो..................
जोता वाली की जै हो.................
अम्बे रानी की जै हो..................
वैष्णों रानी की जै हो..................
नैना देवी की जै हो....................
चिन्तपूरणी की जै हो.................
मैया की जै हो - 2
मुझे रंग दे हो रंग रेज चुनरिया..........

http://forum.spiritualindia.org/bhajan-lyrics-collection/मुझे-रंग-दे-हो-रंग-रेज-चुनरिया-t23250.0.html

No comments: